अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’नौ नवंबर को होगी रिलीज

मुंबई — बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ ओटीटी प्लेटफार्म पर नौ नवंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी बम’ दीवाली पर नौ नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की रिमेक है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है, साथ ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार लक्ष्मण से लक्ष्मी में बदलता है। वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा कि इस दीवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा आ रही है। ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को, सिर्फ डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।

अक्षर कुमार का करियर
अक्षय कुमार बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 1991 की फिल्म सौगंध से की, जो सराही नहीं गई। उनकी पहली प्रमुख हिट 1992 की थ्रिलर फिल्म खिलाड़ी थी। 1993 का वर्ष उनके लिए अच्छा नहीं रहा, क्योंकि उनकी अधिकतर फिल्म फ्लॉप हो गई। फिर भी, 1994 का वर्ष कुमार के लिए बेहतरीन वर्ष रहा, जिसमें खिलाड़ी के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जो साल का सर्वाधिक सफल फिल्मों में से था।

इसके बाद में यश चोपड़ा ने उन्हें रोमांटिक फिल्म ये दिल्लगी में लिया जो एक सफल फिल्म थी। उन्हें इस फिल्म के लिए सराहना मिली, जिसमें वे एक रोमांटिक किरदार में थे जो बहुत ही अलग था उनके एक्शन किरदार से। उन्हें फिल्मफेयर और स्टार स्क्रीन उत्सवों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पहला नोमिनेशन मिला। ये सारी उपलब्धियां, कुमार को उस साल का सफलतम अभिनेता बना दिया।

The post अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ नौ नवंबर को होगी रिलीज appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: