Thursday, December 03, 2020 03:06 AM

अमीषा बोलीं, हो सकता था मेरा रेप, बिहार चुनाव प्रचार से लौटीं एक्ट्रेस का लोजपा उम्मीदवार पर आरोप

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान कई उम्मीदवारों ने अपने प्रचार के लिए स्टार्स को बुलाया था। इनमें से एक बिहार के औरंगाबाद जिला की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के उम्मीदवार डाक्टर प्रकाश चंद्रा भी शामिल हैं। चंद्रा ने प्रचार के लिए बालीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बुलाया था। इस प्रचार में भारी भीड़ इकट्ठी हुई, लेकिन चुनाव प्रचार से लौटने के बाद अमीषा ने डाक्टर चंद्रा पर संगीन आरोप लगाए हैं। अमीषा पटेल का आरोप है कि बिहार पहुंचने के बाद डा. प्रकाश चंद्रा ने जबरन चुनाव प्रचार के लिए उन्हें ब्लैकमेल किया था। अमीषा ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि जहां चुनाव प्रचार होना है वह जगह पटना के नजदीक है, लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। अमीषा ने कहा कि मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया।

 जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे। अमीषा पटेल ने आरोप लगाया कि प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन भीड़ के बीच जाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी, जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा, जहां भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था। अमीषा ने बताया कि वह चुनाव प्रचार के बाद लगभग आठ बजे वापस अपने होटल पहुंच सकीं। उन्होंने कहा कि मेरा बिहार में आने का अनुभव बेहद बुरा रहा है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले मेरी जैसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कर सकते हैं वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेंगे। प्रकाश चंद्रा बेहद झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इनसान हैं।

The post अमीषा बोलीं, हो सकता था मेरा रेप, बिहार चुनाव प्रचार से लौटीं एक्ट्रेस का लोजपा उम्मीदवार पर आरोप appeared first on Divya Himachal.