Thursday, September 24, 2020 11:02 PM

आनी के मंडार-फरबोग कंटेनमेंट जोन में शामिल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-कुल्लू

आनी के मंडार और फरबोग गांव को कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित किया गया है। रोपा पंचायत के इन गांवों में कोरोना संक्रमण का मामला आने के बाद जिला दंडाधिकारी डा.ऋचा वर्मा ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। जारी आदेशों के अनुसार रोपा पंचायत के कुछ क्षेत्रों को पूरी तरह से सील किया गया है।

पंचायत के वार्ड नं एक के मंडार और फरबोग गांव को कंटेनमेंट जोन और बचे हुए वार्ड नंबर एक के क्षेत्र को बफर जोन में शामिल किया गया है। इन क्षेत्रों में प्रशासनिक और मेडिकल आपातकाल में तैनात व्यक्ति और वाहन को छोड़कर अन्य वाहनों और व्यक्तियों के आवागमन की मनाही है। जिला दंडाधिकारी की तरफ  से जारी आदेशों को अनुसार कंटेनमेंट जोन में जरूरी सामान की होम डिलीवरी प्राधिकारियों द्वारा की जाएगी।

साथ ही कंटेनमेंट जोन में कोई भी व्यक्ति न तो पैदल और न ही वाहन द्वारा व्यर्थ में इधर-उधर घूम सकता है, न ही किसी सार्वजनिक रास्ते या स्थान पर खड़ा हो सकता है। ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे। आदेशों के उल्लंघन पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उपायुक्त ऋचा वर्मा ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचाव को  नियमों का पालन करें।

The post आनी के मंडार-फरबोग कंटेनमेंट जोन में शामिल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.