Friday, November 27, 2020 04:20 PM

अंतिम पांच ओवरों की खराब बल्लेबाजी से हारे, मुंबई के खिलाफ मैच हारने के बाद बोले कोहली

अबु धाबी — आईपीएल-13 में बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट से मिली हार के लिए पारी के अंतिम पांच ओवरों में टीम की खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराते हुए रॉयल चैलेंजर्स बंगलूरू के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि मुंबई के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और उनकी टीम 20 रन पीछे रह गई। विराट ने बुधवार को मैच के बाद कहा कि पारी के अंतिम पांच ओवरों में हमारी बल्लेबाजी काफी अजीब रही।

हमारे बल्लेबाजों के शॉट सीधा उनके फील्डरों के पास जा रहे थे, इस तरह की चीजें मैदान पर होती रहती हैं। मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतर लाइन लेंथ के साथ सही जगह गेंदबाजी की और हमें 20 रन पहले ही रोक दिया। बंगलूरू के कप्तान ने अपनी टीम के गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी कोशिश की और हम 17वें ओवर तक मैच में बने हुए थे, लेकिन यह कप्तान के फैसलों और परिस्थितियों के ऊपर निर्भर करता है कि वो कब किस गेंदबाज से गेंदबाजी करवाए।

हमें उम्मीद थी कि डेल स्टेन और क्रिस मौरिस को शुरुआती ओवरों, जबकि वाशिंगटन सुंदर को पावरप्ले में स्विंग मिलेगी। हमें वहां कुछ विकेटों की जरुरत थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका और मुंबई के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। विराट ने कहा कि ऐसा होता है। कुछ टीमें शुरुआत में ही बेहतर प्रदर्शन कर दिखाती हैं और कुछ बाद में अपने प्रदर्शन में सुधार करती हैं।

जैसा कि हम देख सकते हैं कि अंकतालिका में कम अंकों वाली टीमें अब काफी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। जब किन्हीं दो शीर्ष टीमों के बीच भिड़ंत होती है तो मुकाबला कड़ा होता है। आप किसी भी टीम को कमतर नहीं आंक सकते। विराट ने आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद व्यक्त की है।

गत चैंपियन मुंबई ने बुधवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की चमकदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एकतरफा अंदाज में पांच विकेट से हराकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है।

The post अंतिम पांच ओवरों की खराब बल्लेबाजी से हारे, मुंबई के खिलाफ मैच हारने के बाद बोले कोहली appeared first on Divya Himachal.