Sunday, January 17, 2021 09:36 AM

अपनी पार्टी पर ध्यान दें राठौर, भाजपा महामंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष की प्रतिक्रिया पर बोला हमला

एयरकंडीशनर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर जयराम सरकार के बजाय अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें। कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा व्यक्त की गई सच्चाई को कांग्रेस पार्टी हलके में न ले। ये शब्द भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा जयराम सरकार पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया करते हुए कहे।

भाजपा नेता ने कहा कि यह बिलकुल सच है कि कांग्रेस पार्टी जनमानस के बीच जाने के बजाय एयरकंडीशनर कमरों से चल रही है, जिसके कारण कांग्रेस पिछले 72 वर्ष के इतिहास में सबसे दयनीय स्थिति में अंतिम सांस ले रही है। वर्तमान में अगर देखा जाए, तो कांग्रेस कोमा में है। मुद्दा विहीन कांग्रेस के पास न जनता के बीच में जाने के लिए और न ही जयराम सरकार के विरुद्ध बोलने का कोई मुद्दा है। इसके फलस्वरूप कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विरुद्ध कभी अटल टनल में हाथ अभिवादन को लेकर, तो कभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में संबोधन न दिए जाने, तो कभी करोना के विरुद्ध उठाए जा रहे कदमों को लेकर अपनी चिंता प्रकट कर रहे हैं।

हेलिकॉप्टर के दुरुपयोग की कांग्रेस बात करती है, पर उन्हें शायद याद नहीं कि कांग्रेस कार्यकाल में हेलिकॉप्टर का उपयोग कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए किया गया। श्री कपूर ने कहा कि जयराम ठाकुर जिस कुशलता के साथ कोरोना के विरुद्ध लड़ते हुए हिमाचल प्रदेश के समुचित विकास को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश से हैं, जिनका मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पूरा-पूरा आशीर्वाद प्राप्त है।

The post अपनी पार्टी पर ध्यान दें राठौर, भाजपा महामंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष की प्रतिक्रिया पर बोला हमला appeared first on Divya Himachal.