Saturday, November 27, 2021 11:04 PM

Aryan Khan Drugs Case: चार दिन जेल में ही रहेगा आर्यन, जमानत पर 26 को होगी सुनवाई

मुंबई। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने क्रूज ड्रग मामले के आरोपी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख 26 अक्तूबर तय की है। आर्यन को मुंबई के समुद्री तट पर एक क्रूज में रेव पार्टी के दौरान ड्रग के इस्तेमाल के मामले में एनसीबी ने दो अक्टूबर को हिरासत में लिया था। बाद में उसे इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था।

आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने गुरुवार को मामले की जल्द सुनवाई किए जाने का अनुरोध किए जाने के बाद न्यायमूर्ति नितिन सांबरे ने सुनवाई अगले सप्ताह तक टाल दी। वकील मानेशिंदे ने न्यायालय को बताया कि यह जमानत का एक ऐसा मामला है, जहां याची के पास से किसी भी मादक पदार्थ की बरामदगी नहीं हुई थी।

अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि एनसीबी को उस याचिका की कोई प्रति नहीं दी गई है, जिस पर श्री मानेशिंदे ने कहा था कि उन्हें इलेक्ट्रॉनिक तरीके से यह दी गई थी और अब उन्हें इसी प्रति सौंपी जाएगी। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद मामले की सुनवाई अगले सप्ताह मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।

बुधवार को एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने शाहरुख खान के 23 साल के पुत्र आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिए जाने के बाद उनके वकीलों ने निचली अदालत के आदेश को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया है। आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सात अन्य लोगों के साथ दो अक्टूबर की रात को मुंबई इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल पर क्रूज पर हिरासत में लिया था। सभी फिलहाल जेल में बंद हैं। आर्यन को गुरुवार सुबह आर्थर रोड जेल के स्पेशल सेल में शिफ्ट किया गया।