Saturday, November 27, 2021 10:27 PM

Aryan Khan Drugs Case: शाहरूख खान के घर एनसीबी की रेड, अनन्या का फोन जब्त

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की विभिन्न टीमों ने गुरुवार अपराह्न मुंबई के बांद्रा स्थित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत तथा चंकी पांडे की पुत्री एवं अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर की तलाशी ली। साथ ही अनन्या का फोन भी जब्त कर लिया है। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की।

सूत्रों ने बताया कि एनसीबी की कई टीमों ने क्रूज रेव पार्टी के संबंध में मुंबई के अंधेरी इलाके में तलाशी ली। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने छापेमारी के दौरान कुछ साक्ष्य एकत्र किये हैं। उल्लेखनीय है कि चंकी पांडे की पुत्री अनन्या शाहरुख खान की पुत्री सुहाना खान की करीबी दोस्त है। शाहरुख आज ही पुत्र आर्यन खान से जेल में जाकर मिले थे। बॉम्बे उच्च न्यायालय आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्तूूबर को सुनवाई करेगा।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए। नोटिस में लिखा है कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे एनसीबी को सौंप दें। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह गए हैं। उनके मुताबिक जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया था, जसे वह पूरा कर रहे हैं।