Friday, September 25, 2020 09:43 AM

अस्मत लूट फरार हुआ ससुर गिरफ्तार

लाहुल पुलिस टीम को लगातार दे रहा था चकमा, एक गलती पड़ गई भारी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—केलांग-लाहुल में बहू के साथ दुराचार कर फरार हुए ससुर को पुलिस ने दबोच लिया है। शातिर ने पुलिस को चकमा देने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।

नेपाली मूल के इस व्यक्ति की तलाश में लाहुल पुलिस की एक टीम पिछले कुछ दिनों से जिला व जिला से बाहर लगातार दबिश दे रही थी। बहू को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले लोक बहादुर को यह पता चल चुका था कि पुलिस उसके पीछे है। ऐसे में उसने पुलिस की टीम को चकमा देने का भरसक प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति की तलाश में जब लाहुल से एक टीम कुल्लू-मनाली पहुंची तो शातिर बार-बार अपने फोन को ऑन कर पुलिस को जानबूझ कर अपनी लोकेशन बता रहा था। जैसे ही पुलिस की टीम मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर संबंधित जगह पर पहुंचती, शातिर फोन बंद कर वहां से फिर लापता हो जाता। यही नहीं शातिर ने करीब चार से पांच जगहों पर पुलिस को घुमाया और बड़े ही फिल्मी अंदाज से वह लाहुल घाटी में एक बार फिर प्रवेश कर गया।

पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को लग रहा था कि पुलिस उसे लाहुल से बाहर तलाश रही है, लेकिन लोक बहादुर की एक गलती उसपर इतनी भारी पड़ गई और वह पुलिस के हाथ चढ़ गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहे लोक बहादुर ने जैसे ही लाहुल में प्रवेश किया पुलिस को इसकी तुरंत सूचना मिल गई।

पुलिस का कहना है कि लोक बहादुर अपना फोन बंद करना भूल गया था और जैसे ही पुलिस को इसकी लोकेशन फिर से सिस्सू के पास की मिली, तुरंत पुलिस टीम मौके पर बिना समय गंवाए पहुंची और शातिर को रास्ते में ही दबोच लिया। डीएसपी केलांग हेमंत ठाकुर ने बताया कि नेपाली मूल की महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले शातिर को पकड़ लिया गया है। शातिर को गुरुवार को कुल्लू न्यायालय में पेश किया जाएगा।

The post अस्मत लूट फरार हुआ ससुर गिरफ्तार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.