Thursday, October 01, 2020 07:49 AM

ऑस्ट्रेलियाई हॉरर फिल्म ‘ब्लैक वॉटर’ का रीमेक बनाएंगे अनुभव सिन्हा

मुंबई – बॉलीवुड फिल्मकार अनुभव सिन्हा ऑस्ट्रेलियाई हॉरर फिल्म ‘ब्लैक वॉटर’ का रीमेक बना सकते हैं। ‘आर्टिकल 15’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्में बना चुके अनुभव सिन्हा इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई हॉरर फिल्म ‘ब्लैक वॉटर’ से संबंधित फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हाल ही में अनुभव के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, “सर कल मैंने ब्लैक वॉटर देखी। मुझे यकीन है कि पर्यावरण पर आधारित इस तरह की फिल्म का भारत में लंबे समय से इंतजार है। मेरे हिसाब से इस तरह के मुद्दे के लिए आपसे बेहतर कोई दूसरा फिल्ममेकर नहीं हो सकता है।” जवाब में अनुभव सिन्हा ने लिखा, “काम चालू है। धन्यवाद।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘ब्लैक वॉटर’ ऑस्ट्रेलिया में एक गर्भवती महिला और उसके परिवार पर मगरमच्छों द्वारा किए गए हमले की सच्ची घटना पर आधारित है। अनुभव इन दिनों कोविड-19 पर एंथोलॉजी फ़िल्म बना रहे हैं। इस फ़िल्म में अनुभव सिन्हा को हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे निर्देशक का सहयोग मिल रहा है।

The post ऑस्ट्रेलियाई हॉरर फिल्म ‘ब्लैक वॉटर’ का रीमेक बनाएंगे अनुभव सिन्हा appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.