Sunday, December 06, 2020 04:07 AM

बड़ौदा हाउस में उत्तर रेलवे की वेंडर मीट, उद्योग जगत के 150 से अधिक प्रतिभागी बने हिस्सा

उत्तर रेलवे सतर्कता जागरुकता सप्ताह 27 अक्तूबर से दो नवंबर तक मना रहा है। सतर्कता जागरुकता सप्ताह के दौरान चल रही गतिविधियों के एक भाग के रूप में, उत्तर रेलवे ने बड़ौदा हाउस में 29 अक्तूबर को वेंडर मीट का आयोजन किया। महामारी कोविड-19 की चुनौतियों और सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों के कारण, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर विक्रेता की बैठक हुई। रेलवे के साथ वेंडर मीट के मुख्य फोकस क्षेत्रों में से एक ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ था। बैठक का उद्घाटन उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगाल ने किया। वेंडर मीट में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, महाप्रबंधक उत्तर रेलवे ने कहा कि यह उत्तर रेलवे के सप्लाई चेन सिस्टम में प्रयासों को मजबूत करने के लिए हमारे नए और पुराने विक्रेताओं के साथ बातचीत का एक उपयोगी मंच है।

 भारतीय रेलवे प्रोक्योरमेंट सिस्टम में पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए नियमित पहल कर रहा है। खरीद प्रक्रियाओं में एंड टू एंड डिजिटाइजेशन पहले से ही भारतीय रेलवे के सामग्री प्रबंधन विभाग द्वारा लागू किया गया है। आपूर्ति के समय पर भुगतान के प्रति विक्रेताओं की चिंता काफी हद तक ऑनलाइन भुगतान प्रणाली की शुरुआत से है। उद्योग द्वारा हाल ही में शुरू किए गए एंड-टू-एंड डिजिटलीकरण में भुगतान प्रणाली में आने वाली कठिनाइयों पर भी चर्चा की गई और इस वेंडर मीट में समझाया गया। मीटिंग में उद्योग और व्यापार से 150 से अधिक प्रतिभागी उपस्थित थे।

The post बड़ौदा हाउस में उत्तर रेलवे की वेंडर मीट, उद्योग जगत के 150 से अधिक प्रतिभागी बने हिस्सा appeared first on Divya Himachal.