Saturday, September 26, 2020 01:53 PM

बद्दी के फार्मा उद्यमी की शिमला में मौत

चंडीगढ़ में करवाया था कोविड का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड अस्पताल काठा से किया गया था रैफर

दिव्य हिमाचल ब्यूरो – बीबीएन

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना जानलेवा हो गया है। बद्दी के कोरोना पीडि़त व्यकित की शिमला आईजीएमसी में उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक बद्दी साई रोड स्थित फार्मा कंपनी का मालिक था, उसने बीते दिनों ही चंडीगढ़ से कोविड का टेस्ट करवाया था, जिसमें उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उसे कोविड अस्पताल काठा में उपचार के लिए शिफ्ट किया गया था, लेकिन उसकी नाजुक हालत देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला शिफ्ट कर दिया गया।

आईजीएमसी में फार्मा उद्यमी कोरोना को मात नहीं दे सका और जिंदगी की जंग हार गया। इससे बीबीएन में दहशत का माहौल है। बता दें कि बीबीएन में अब तक कोरोना के 715 मामले सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की सं या 15 पहुंच गई है। बीबीएन के किसी कोरोना संक्रमित की यह पहली मौत है। इस 49 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यकित आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन था।

उसे बीते रविवार देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन सोमवार दोपहर बाद मरीज की अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मौत हो गई। उधर, एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने पुष्टि करते हुए बताया कि बद्दी के कोरोना संक्रमित एक फार्मा उद्यमी की शिमला में मौत हो गई है।

The post बद्दी के फार्मा उद्यमी की शिमला में मौत appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.