Thursday, October 01, 2020 06:44 AM

बद्दी पुलिस ने पटियाला से ढूंढा लापता शिवसेना प्रधान

पुलिस को मंदिर के बाहर अचेत अवस्था में मिला मुकेश कुमार लक्की

स्टाफ रिपोर्टर- बद्दी-औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से बीती नौ अगस्त की शाम को संदिगध परिस्थितियों में लापता हुए शिव सेना पंजाब जिला सोलन के प्रधान मुकेश कुमार लक्की को जिला पुलिस ने चार दिन के भीतर पटियाला (पंजाब) से ढूंड निकाला। जिला पुलिस कप्तान रोहित मालपानी के दिशा निर्देशों में गठित टीमों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पंजाब के विभिन्न जिलों में दबिश दी थी।

शिवसेना प्रधान मुकेश कुमार लक्की के लापता होने की सूचना पंजाब व हरियाणा के पुलिस थानों में भी दी गई थी, लेकिन फिर भी लक्की का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। जिस पर सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर पंजाब के विभिन्न जिलों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस टीम को पटियाला के एक मंदिर के बाहर मुकेश कुमार लक्की अचेत अवस्था में मिला, जो कि मानसिक परेशानी के चलते सुध-बुध खो चुका था।

जिला पुलिस बद्दी की टीम बीते शाम शिव सेना पंजाब सोलन के प्रधान मुकेश कुमार लक्की को लेकर बद्दी पहुंची, जिसकी हालत काफी खराब दी। पूछताछ में सामने आया है कि मुकेश कुमार लक्की अपनी सुधबुध खो चुका था और वह किस तरह कैसे पटियाला पहुंचा उसे पता नहीं। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि उक्त युवक को पटियाला से ढूंढ लिया गया है। इसे पूरे मामले की जांच डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह को सौंपी गई है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर विवेक कुमार व अन्य के खिलाफ भादंस की धारा 406 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

The post बद्दी पुलिस ने पटियाला से ढूंढा लापता शिवसेना प्रधान appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.