Thursday, January 21, 2021 10:56 PM

बदला लेने के लिए ढहाया कंगना का बंगला, देना होगा नुकसान का मुआवजा

बांबे हाई कोर्ट ने बीएमसी को लगाई फटकार, देना होगा नुकसान का मुआवजा

बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत के बंगले का एक हिस्सा तोड़ने के मामले में बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को मुंह की खानी पड़ी है। बांबे हाई कोर्ट ने बीएमसी के आदेश को रद्द करते हुए कहा कि यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित और अभिनेत्री को नुकसान पहुंचाने के लिए की गई थी। यही नहीं, कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ से हुए नुकसान की भरपाई भी बीएमसी को करनी पड़ेगी।

कंगना ने याचिका में बीएमसी से दो करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग की थी। इस पर अदालत ने कहा कि वह इसका हिसाब लगाने के लिए किसी को नियुक्त करेगी, जो अगले साल मार्च तक इस बारे में आदेश जारी करेगा। इसके साथ ही, बांबे हाई कोर्ट ने कंगना रणौत को सोशल मीडिया पर विचारों को रखने में संयम बरतने को कहा है। कोर्ट ने कहा है कि किसी राज्य को किसी नागरिक द्वारा की गई गैर जिम्मेदाराना टिप्पणियों को नजरअंदाज करना चाहिए।

 किसी नागरिक की ऐसी गैर जिम्मेदाराना टिप्पणियों के लिए इस तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि कंगना को धमकाने के लिए बाहुबल का इस्तेमाल किया गया। बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई गलत नीयत से की गई प्रतीत होती है। गौरतलब है कि बीएमसी ने नौ सितंबर को पाली हिल्स इलाके में बने कंगना के बंगले के एक हिस्से को गिरा दिया था।

मुझे हीरो बनाने के लिए शुक्रिया

कंगना ने थलाइवी के शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर एक थैंक्यू वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपनी जीत को लोकतंत्र की जीत बताया। कंगना ने कहा कि जब भी कोई अकेला इंसान सरकार के खिलाफ  खड़ा होता है और उसकी जीत होती है, तो वह लोकतंत्र की जीत होती है। मैं सब दोस्तों की शुक्रगुजार हूं, जिनका सपोर्ट मिला। साथ ही उनका भी जो विलेन बने, क्योंकि बिना उनके मैं हीरो नहीं बन सकती थी।

The post बदला लेने के लिए ढहाया कंगना का बंगला, देना होगा नुकसान का मुआवजा appeared first on Divya Himachal.