Sunday, January 17, 2021 01:03 PM

बैजनाथ में कांग्रेस नेताओं पर बरसे सीएम

मुख्यमंत्री बोले, कोरोना संकट में भी राजनीति चमका रही विरोधी पार्टी

बैजनाथ – मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को बैजनाथ के ब्लॉक कार्यालय के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आज जब पूरा संसार कोरोना महामारी से जूझ रहा है ऐसे में हिमाचल प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं को सियासत सूझ रही है । वह एक भी मौका नहीं छोड़ते।

उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल की तारीफ कर चुके हैं। मगर हिमाचल के कांग्रेस के नेता जब मैं शिमला में होता हूं तो कहते है कि मुख्यमंत्री शिमला में बैठे है। आज जब जिला कांगड़ा के दौरे पर हूं, तो कहने से गुरेज नहीं करेंगे कि कोरोना काल मे दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यह नहीं सोचते कि  आज कोरोना के कारण आम आदमी का क्या हाल है ।

जयराम ठाकुर ने कहा कि अब हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बाहर निकलना होगा। तभी हम कुछ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता सब जानती है वर्ष 2022 में इन कांग्रेसी नेताओं को जनता खुद जवाब देगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि जब यहां लोकसभा के चुनाव हुए थे, उस समय की भी सीख लोगों को लेनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने शनिवार को 48 करोड़ की लागत से बनने वाली पेयजल योजना का शुभारंभ किया,  जिससे धार जिला के चढियार की 12 पंचायतों के लोगों को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर उनका बैजनाथ पहुचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया । इस मौके पर वन मंत्री राकेश पठानिया, विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, सरवण चौधरी, राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वाम,  भाजपा के महामंत्री त्रिलोक कपूर , बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी नगरोटा के विधायक अरुण मेहरा, पूर्व विधायक दूलो राम, बैजनाथ के मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर,  जिलाधीश कांगड़ा पुलिस अधीक्षक कांगड़ा के साथ एसडीएम बैजनाथ डीएसपी बैजनाथ के साथ  सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे। इस मौके पर राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी गोस्वामी ने भी मुख्यमंत्री का बैजनाथ पहुंच जाएं पहुंचने पर आभार जताया। इसके बाद मुख्यमंत्री मंडल भाजपा द्वारा रखे मंडल मिलन कायक्रम में भाग लेने के लिए  कपूर पैलेस बैजनाथ के लिए रवाना हो गए।

The post बैजनाथ में कांग्रेस नेताओं पर बरसे सीएम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.