बल्लेबाजों के इस दौर में, चेन्नई से वॉशिंगटन तक, शास्त्री ने की वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने की वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ

इस मैच जिसमें 40 ओवरों में 400 से ज्यादा रन बने। एक ऑफ स्पिनर ने चार ओवरों में 12 रन देकर एक विकेट लिया। रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम पर सटीक गेंदबाजी की। हालांकि बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के बीच सुंदर की चर्चा जरा कम हुई। पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर के खेल की तारीफ की है। इस बीच, रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ मुकाबला टाई रहा। आईपीएल  के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब दोनों टीमों ने 200 से ज्यादा रन बनाए और मैच टाई रहा हो। दोनों टीमों ने 201 रन बनाए और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने सुपर ओवर में मैच जीता। नवदीप सैनी ने बंगलूर की ओर से सुपर ओवर फेंका।

उन्होंने मुंबई को सिर्फ सात के स्कोर पर रोक लिया। इसके बाद बंगलूर की ओर से एबी डि विलियर्स और विराट कोहली ने सुपर ओवर में टीम को जीत दिलाई। इस शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बीच वॉशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन पर कम ही लोगों का ध्यान गया। इस मैच में ज्यादातर गेंदबाजों ने जहां आठ रन प्रति ओवर से ज्यादा की दर से रन दिए वहीं सुंदर की इकॉनमी सिर्फ तीन रही। हालांकि शास्त्री ने इस युवा गेंदबाज की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया, बल्लेबाजों के इस दौर में, चेन्नई से वॉशिंगटन तक। आईपीएल 2020 का अभी तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। स्पेशल।

The post बल्लेबाजों के इस दौर में, चेन्नई से वॉशिंगटन तक, शास्त्री ने की वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: