बेंगलुरु के खिलाफ मैच हारने के बाद रोहित शर्मा बोले, हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही

दुबई — रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सुपर ओवर में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी से शुरुआत अच्छी नहीं की। मुंबई ने बेंगलुरु के 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धीमी शुरुआत की थी और उसके तीन विकेट मात्र 39 रन पर गिर गए थे, लेकिन अंत में ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को जीत के करीब पहुंचाया लेकिन 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ईशान आउट हो गए।

आखिरी गेंद पर मुंबई को पांच रन चाहिए थे और पोलार्ड ने चौका लगाया तथा मैच टाई हो गया। इसके बाद मुकाबले का फैसला सुपर ओवर में हुआ जहां मुंबई को हार का सामना करना पड़ा।

रोहित ने कहा कि यह एक शानदार क्रिकेट का खेल रहा। जब हमने पारी की शुरुआत की थी हम कहीं भी मुकाबले में नहीं थे। पहले ईशान ने और उसके बाद पोलार्ड ने टीम की पारी को संभाला और हमें मुकाबले में बनाए रखा। लेकिन हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम का बल्लेबाजी क्रम देखकर मैंने सोचा था कि हम 200 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि शुरुआती छह-सात ओवर में हम लय हासिल नहीं रख सके और तीन विकेट भी गंवाए। पोलार्ड के रहने से कुछ भी संभव है। ईशान ने भी बेहतरीन शॉट लगाए जिससे हमें विश्वास हुआ कि हम यह मुकाबला जीत सकते हैं।

सुपर ओवर में ईशान की जगह हार्दिक पांड्या को भेजने पर कप्तान ने कहा कि ईशान थक गए थे और अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। हमने उन्हें ही भेजने का सोचा था लेकिन वह तरोताजा नहीं थे।

हार्दिक लंबे शॉट लगा सकते हैं और हमें भरोसा था कि वह हमारी ओर खेल को मोड़ देंगे। सात रन के स्कोर का बचाव करने के लिए आपको भाग्य की भी जरुरत है। हमें विकेट चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से एक बाउंड्री चली गई। हमने शानदार वापसी की और इस मैच में काफी सकारात्मक बातें भी हुई।

The post बेंगलुरु के खिलाफ मैच हारने के बाद रोहित शर्मा बोले, हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: