Tuesday, September 22, 2020 07:33 PM

बरामदे में खड़ी महिला पर गिरी आसमानी बिजली, चंबा के इस गांव में बरपा कहर, वायरिंग भी राख

 स्‍टाफ रिपोर्टर, चुवाड़ी –तीसरे कुरल पर सोमवार को हिमाचल के कई जिलों में बारिश ने खूब कहर बरपाया है। कई सड़कें बंद हैं,तो कई गांवों में बिजली बंद है। यही नहीं, अब प्रदेश में आसमानी बिजली भी डराने लगी है। सोमवार को चंबा जिला के भटियात में एक महिला पर आसमानी बिजली जा गिरी।

आसमान से अचानक बरपी आफत ने महिला के मकान की वायरिंग तक को जला दिया है। मामला दरमणी गांव का है, जहां घर को भी खूब नुकसान हुआ है।  जानकारी के अनुसार तुरकड़ा पंचायत की रहने वाली यह महिला बरामदे में खड़ी थी कि उस पर आसमानी बिजली आ गिरी। बाद में महिला को बेहोशी की हालत में प्राथमिक उपचार हेतु चुवाड़ी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

इसकी पहचान ग्यातो देवी पत्नी तेजू राम गांव दरमणी के रूप में हुई है। तुरकड़ा पंचायत प्रधान विक्त्रम सिंह का कहना है कि महिला  गरीब परिवार से संबंध रखती है। परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी साथ प्रशासन से भी हर संभव सहायता दिलाने की मांग की जाएगी। एसएमओ चुवाड़ी शाम लाल शर्मा का कहना है कि महिला की हालत खतरे से बाहर है

The post बरामदे में खड़ी महिला पर गिरी आसमानी बिजली, चंबा के इस गांव में बरपा कहर, वायरिंग भी राख appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.