Sunday, January 24, 2021 05:27 AM

बर्फबारी के बीच पगफेरे के लिए ससुराल पहुंचा दूल्हा, भारी हिमपात के बीच रस्म निभाने पहुंचा नवविवाहित जोड़ा

लगातार जिले में जहां खराब मौसम के चलते लोग परेशान है, वहीं, इन दिनों खराब मौसम के बीच शादी-विवाह की धूम भी देखने को मिल रही है। बर्फबारी के बीच को रही शादियों यहां नवविवाहितों के लिए यादगार बनती जा रही हैं। ऐसा ही वाकया कुल्लू के गुशैणी गांव में पेश आया, जहां शादी के तीन दिन पगफेरे के लिए दुल्हन के साथ नवविवाहित दूल्हा भारी बर्फबारी के बीच अपने ससुराल पहुंचा। बता दें कि गुरुवार को भी यहां जमकर बर्फबारी हुई। इसी बीच गुशैणी गांव की रहने वाली युमना ठाकुर शादी के बाद अपने जीवनसाथी नवीन ठाकुर को लेकर अपने मायके पहुंची।

 जहां पर बर्फ के बीच नए जोड़े को आता देख परिवार के सदस्यों ने इस पल को कैमरे में इसे कैद किया। वहीं, यमुना ठाकुर के पति नवीन ठाकुर की मानें तो उन्हें यह पल हमेशा याद रहेगा। बता दें कि 22 नंवबर को यमुना का विवाह कुल्लू के नवीन ठाकुर से हुआ है। शादी के तीन दिन बाद नवीन अपनी पत्नी के साथ ससुराल वालों से मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान यहां पगफेरे की रस्म बर्फबारी के बीच में निभाई गई।

The post बर्फबारी के बीच पगफेरे के लिए ससुराल पहुंचा दूल्हा, भारी हिमपात के बीच रस्म निभाने पहुंचा नवविवाहित जोड़ा appeared first on Divya Himachal.