Tuesday, September 29, 2020 03:17 AM

बीबीएन की संक्रमित ने पीजीआई में तोड़ा दम

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — बीबीएन

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी की कोरोना संक्रमित महिला की पीजीआई में मौत हो गई है। महिला हृदय रोग से पीडि़त थी, जिसे सोमवार को उपचार के लिए पीजीआई ले जाया गया था। बता दें कि बीबीएन में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कोरोना से मौत का यह तीसरा मामला है। इससे पहले बद्दी के एक उद्योग में दिल्ली से आई बुजुर्ग महिला कोरोना का शिकार बनी थी। इस बुजुर्ग महिला की भी पीजीआई में मौत हुई थी। इसके अलावा सोमवार को आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित बद्दी के उद्यमी की मौत हो गई थी। कोरोना के बढ़ते मामले और इस महामारी की चपेट में आकर हो रही मौतों से क्षेत्रवासी सहमे हुए हैं।

फिलवक्त प्रशासन ने एहतियातन सनसिटी अपार्टमेंट को सेनेटाइज करते हुए मृतका का फ्लैट सील करते हुए कांटैक्ट में आए लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह महिला हृदय रोग से पीडि़त थी और सोमवार को तबीयत खराब होने पर बद्दी के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए गई थी, जहां से  ईसीजी करने के बाद महिला को उसके परिजन पंचकूला के अस्पताल ले गए, वहां से उपचार के लिए आगे चंडीगढ़ पीजीआई पहुंच गए। कालोनी वासियों ने बताया कि महिला (52) बिल्कुल ठीक लग रही थी और उसने कालोनी के गार्डन में सैर भी की थी।

महिला के पति साई रोड बद्दी के पास एक धागा मिल में सालों से काम करते हैं और उनके दो बेटे हैं और अरसे से सनसिटी कालोनी में अपने रह रहे हैं। मूलतः यह परिवार राजस्थान से आया हुआ है। मृतका के शव को बुधवार को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने खबर की पुष्टि की है।

49 वर्षीय उद्यमी का शिमला में संस्कार

आईजीएमसी में सोमवार को दम तोड़ने वाले कोरोना संक्रमित उद्यमी का मंगलवार को शिमला में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बद्दी स्थित फार्मा उद्योग के 49 वर्षीय सीईओ की कोरोना सें मौत हो गई थी। बीते दिनों इस उद्यमी ने अपनी पत्नी व बेटे सहित चंडीगढ़ में कोविड टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई, जिसके बाद सात अगस्त को उन्हें ईएसआई कोविड अस्पताल काठा में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें आईजीएमसी शिफ्ट कर दिया गया।

The post बीबीएन की संक्रमित ने पीजीआई में तोड़ा दम appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.