Friday, September 25, 2020 03:32 AM

बीबीएन में कोरोना ने एक साथ जकड़े 31

सोलन जिला में कुल 50 नए केस; संक्रमितों में तीन पुलिस कर्मी, दो गर्भवती महिलाएं, पांच टै्रवलर व चार फ्रंटलाइन वर्कर भी शामिल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बीबीएन-औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में बेकाबू हो चुके कोरोना ने बुधवार को एक साथ 31 लोगों को अपना शिकार बनाया है। इन संक्रमितों में तीन पुलिस कर्मियों सहित एक आरोपी भी शामिल है।

इसके अलावा संक्रमितों के आठ डायरेक्ट कांटैक्ट  भी कोरोना की चपेट में आ गए है जबकि चार फ्रंटलाइन वर्कर ,पांच ट्रैवलर, दो गर्भवती महिलाएं ,चार इली व एक व्यक्ति रैंडम सैंपलिग में संक्रमित पाया गया है। बरोटीवाला के एक मृतक व्यक्ति की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बता दें कि सीआरआई कसौली में हुई जांच में 28 लोग संक्रमित पाए गए है जबकि तीन लोगों की प्राइवेट लैब से कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इन सभी के 10 अगस्त को सैंपल लिए गए थे और जिसकी रिपोर्ट बुधवार शाम आई जिसमें इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा एहतियात के तौर पर संक्रमितों के घर व क्वारंटाइन सेंटर को भी सेनेटाइज कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को बीबीएन पर हुए कोरोना के हमले में एक साथ 31 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। 10 वर्ष से 57 वर्षीय संक्रमितों में एक बच्चा, आठ महिलाएं व 22 पुरुष शामिल हैं। काबिलेजिक्र है कि यह संक्रमित बद्दी के अमरावती अर्पाटमेंट, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, रंगुवाल,  खेड़ा ,बिल्लांवाली, बसंती बाग, बागबानियां, नालागढ़ के वार्ड नंबर दो के निवासी है।  इस मर्तबा कोरोना ने तीन पुलिस कर्मीयों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। महिला पुलिस थाना बद्दी का 53 वर्षीय एएसआई, बद्दी थाना में 27 वर्षीय एक कांस्टेबल व नालागढ़ के दभोटा में तैनात 25 वर्षीय कांस्टेबल कोरोना संक्रमित पाया गया है।

 इसके अलावा एनडीपीएस मामले का एक 54 वर्षीय आरोपी जिसे विगत 10 अगस्त को एसआईयू ने जोंघों से गिरफ्तार किया गया था की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बरोटीवाला में एक मृतक महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है,उक्त महिला बीमार थी उसे अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। एहतियातन उक्त प्रवासी महिला का कोविड टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई जिसमें उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
बद्दी व नालागढ़ की दो गर्भवती महिलाएं भी कोरोना संक्रमित पाई गई है,जबकि हाउसिंग बोर्ड कालोनी के एक संक्रमित के दो डायरेक्ट कांटैक्ट, बददी के भुड्ड स्थित नामी फार्मा कंपनी के संक्रमित कामगार के तीन डायरेक्ट कांटेक्ट, पुलिस थाना बददी के एक संक्रमित के संर्पक में आए दो पुलिस कर्मी,खेड़ा में संक्रमित के संर्पक में आए एक व्यक्ति की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बद्दी के दो व नालागढ़ के एक फ्रंटलाइन वर्कर सहित एक मेडिकल कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है। नालागढ़ में एक व्यक्ति रैंडम सैंपलिग में कोरोना पॉजिटिव निकला है जबकि बददी में बाहरी राज्यों से आए पांच लोग कोरोना का शिकार बने है। इसके अलावा दिल्ली की प्राइवेट लैब से कोविड टेस्ट करवाने के बाद बद्दी लौटे तीन व्यक्तियों की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सोलन जिला में कुल 50 नए मामले सामने आए है

The post बीबीएन में कोरोना ने एक साथ जकड़े 31 appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.