Friday, September 25, 2020 04:04 AM

बीबीएन में डाक्टर सहित 17 लोग आए कोरोना की चपेट में

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-बीबीएन-औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है, सोमवार को एक डाक्टर सहित 17 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें ज्यादा तादाद कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की है। इन सभी के विगत आठ अगस्त को सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट सोमवार शाम आई जिसमें इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इन संक्रमितों में बद्दी क्षेत्र के 11 व नालागढ़ के पांच लोग शामिल हैं।

बद्दी में पांच कोरोना संक्रमितों के आठ डायरेक्ट कांटैक्ट कोरोना का शिकार बने है,इसके अलावा एक गर्भवती महिला व दो इली पेशेंट की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नालागढ़ में दो लोग रैंडम सैंपलिंग में संक्रमित निकले है जबकि संक्रमितों के तीन डायरेक्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इन संक्रमितों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है जबकि इनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। प्रशासन ने एहतियातन इनके रिहायशी स्थलों को सेनेटाइज कर दिया है। यहां उल्लेखनीय है कि बीबीएन में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, सोमवार को एक साथ 17 लोग इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। 11 से 71 वर्ष के इन संक्रमितों में एक डाक्टर भी शामिल है जो कि काठा में तैनात है। रामशहर के दो लोग जिनमें एक 35 वर्षीय पुरुष व 30 वर्षीय महिला शामिल है की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इन दोनों के रैंडम सैंपल लिए गए थे। पंजैहरा क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन पिता व दो बेटे कोरोना संक्रमित पाए गए है।

इसके अलावा बद्दी में एक संक्रमित के संपर्क में आकर 18 वर्षीय युवक व 22 व 42 वर्षीय दो महिलाए कोरोना की चपेट में आ गई है । जबकि सब्जी मंडी बद्दी के नजदीक रहने वाले 28 व 29 वर्षीय युवक भी एक संक्रमित के संर्पक में आकर पाजिटिव हो गए है। एमजी रिजेंसी, बसंती बाग व हाउसिंग बोर्ड कालोनी में संक्रमितों के संपर्क में आकर तीन लोग संक्रमित हुए है। इसके अतिरिक्त संड़ोली की एक 20 वर्षीय गर्भवती महिला की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि बद्दी के बसंती बाग निवासी दो लोग के सैंपल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि सोमवार को 17 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है जिनमें एक डाक्टर भी शामिल है। इन सभी को उपचार के लिए लक्षणों के हिसाब से कोविड केयर सेंटर व कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया गया है।

The post बीबीएन में डाक्टर सहित 17 लोग आए कोरोना की चपेट में appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.