Wednesday, September 23, 2020 04:23 PM

बीबीएन में नहीं थम रहा कोरोना, 12 नए केस

सभी संक्रमित दवा कंपनी के कामगार; दूसरी बार हुए टेस्ट में निकले पॉजिटिव, कोविड केयर सेंटर शिफ्ट

बीबीएन-औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में मंगलवार को कोरोना के 12 नए मामले है, यह सभी प्रवासी कामगार है और बददी के दवा उद्योग में काम के लिए आए थे। यह सभी एक स्थानीय होटल में क्वारेंटीन थे। इन सभी के 2 जुलाई को सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट मंगलवार शाम आई जिसमें इनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बता दें कि इन प्रवासी कामगारों के विगत 20 जुलाई को  ा कोविड टेस्ट हुए थे लेकिन उस दौरान इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, अब स्वास्थ्य विभाग ने एहतियातन इनके दोबारा सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जिसमें यह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन कामगारों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम बीबीएन में दवा कंपनी में काम के लिए आए 12 कामगार कोरोना संक्रमित पाए गए , बिहार निवासी 22 से 38 बर्ष के इन प्रवासी कामगारों की दूसरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है, इनका पहले 20 जुलाई को कोविड टेस्ट हुआ था जिसमें इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। सनद रहे कि इसी दवा कंपनी के पिछले महीने एक साथ 32 कामगार कोरोना संक्रमित निकले थे ।

बहरहाल प्रशासन ने इन सभी कामगारों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल शिफ्ट कर दिया है। बीबीएन में अब कुल  इसके अलावा मंगलवार को 30 फालोअप सैंपल में से 20 की रिपोर्ट नेगेटिव यानी 20 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए है। काबिलेजिक्र है कि ताजातरीन मामलों के बाद बीबीएन में क ोरोना के कुल मामलों का आंकंड़ा बढ़कर 638 हो गया है। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि कोरोना के 12 नए मामले आए है, यह सभी क्वारेंटीन में थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार को बीबीएन से कोरोना संक्रमण की जांच के लिए 248 व्यक्तियों के  सैंपल लिए गए है जिनकी बुधवार को सीआरआई कसौली में जांच होगी।

The post बीबीएन में नहीं थम रहा कोरोना, 12 नए केस appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.