बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले, भारतीय सरजमीं पर इंग्लैंड के साथ सीरीज कराना प्राथमिकता

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि भारतीय बोर्ड के लिए इंग्लैंड के साथ सीरीज भारत में कराना पहली प्राथमिकता है। गांगुली ने कहा कि वह कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ अगले साल जनवरी और मार्च में सीरीज भारत में आयोजित कराने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि बोर्ड की प्राथमिकता इस सीरीज को भारत में कराने की है और वह इसके लिए पूरी कोशिश करेंगे।

हालांकि संयुक्त अरब अमीरात का फायदा यह है कि यहां आबुधाबी, शारजाह और दुबई जैसे तीन मैदान हैं। ऐसी अटकलें चल रही हैं कि भारत के साथ इंग्लैंड के साथ सीरीज और अगले साल होने वाला आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में कराए जा सकते हैं। गांगुली ने कहा, हमारे पास मुंबई में भी यूएई जैसी सुविधा है। मुंबई में ब्रेबोर्न, वानखेड़े और डीवाई पाटिल स्टेडियम हैं। इसके अलावा कोलाकाता का ईडन गार्डन है। हम भारत में क्रिकेट शुरु करना चाहते हैं, जहां क्रिकेट का दिल है। लेकिन हम कोरोना की स्थिति का आकलन कर रहे हैं।

The post बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले, भारतीय सरजमीं पर इंग्लैंड के साथ सीरीज कराना प्राथमिकता appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: