Saturday, January 23, 2021 03:19 AM

बेटा, तुम्हारे पैदा होने से पहले इंटरनेशनल में सेंचुरी लगा रहा हूं, भड़के शाहिद अफरीदी 

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नई दिल्ली

दुनिया के कई देशों के क्रिकेटर श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। हाल ही में इस टूर्नामेंट में कैंडी टस्कर्स और गॉल ग्लेडिएटर के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन-उल-हक के बीच गर्मगर्मा बहस हो गई। कैंडी टस्कर्स ने गॉल ग्लेडिएटर को हराकर सीजन में पहली जीत दर्ज की। टस्कर्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक और ग्लेडिएटर के मोहम्मद आमिर और शाहिद अफरीदी के बीच बहस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मैच का 18वां ओवर चल रहा था, जब नवीन की चौथी गेंद पर आमिर ने चौका लगाया। नवीन ने वापसी करते हुए पांचवीं गेंद डॉट फेंकी। नवीन ने इसके बाद आगे बढ़कर आमिर के साथ बहस की। इस दौरान आमिर और नवीन के बीच काफी गरमा-गरम बहस हुई, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। मैच के आखिरी में भी ऐसा हुआ। इसके बाद ग्लेडिएटर के कप्तान शाहिद अफरीदी ने नवीन से बात करने का फैसला किया। अफरीदी ने मैच के बाद विपक्षी टीम के सभी खिलाडि़यों के साथ प्यार से हाथ मिलाया। लेकिन नवीन के आते ही बात कुछ अलग हो गई। खबर है कि इस दिग्गज ऑलराउंडर ने अफगान गेंदबाज से कहा, बेटा, मैं अंतरराष्ट्रीय में तुम्हारे पैदा होने से पहले से सेंचुरी लगा रहा हूं।

The post बेटा, तुम्हारे पैदा होने से पहले इंटरनेशनल में सेंचुरी लगा रहा हूं, भड़के शाहिद अफरीदी  appeared first on Divya Himachal.