Thursday, September 24, 2020 10:08 PM

बेटी ने किया पिता का कत्ल; भावानगर में नेपाली युवती ने बाप के पेट में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

भावानगर – जिला किन्नौर के भावानगर थाना के अंतर्गत नेपाली मूल की 24 वर्षीय युवती ने अपने पिता सागर सिंह निवासी डेट सुंगरा की पेट में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस को इस बात की सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर से मिली। इस पर थाना प्रभारी की अगवाई में एक टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां सागर सिंह को मृत अवस्था में पाया गया। मृतक के पेट में किसी धारदार हथियार से आए घाव के निशान थे। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक सागर सिंह डेट सुंगरा में एक स्थानीय व्यक्ति के मकान में करीब 7-8 महीने से किराए पर रहता था। रविवार को उसकी पत्नी व बेटी उसके पास रहने के लिए आई थीं।

सोमवार शाम सागर व उसकी बेटी के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया, जो थोड़ी देर में मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान युवती ने कमरे में पड़ा चाकू उठाया और सागर सिंह के पेट में घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भावानगर ले जाया गया, जहा चिकित्सक द्वारा इसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना में मौके पर मौजूद गवाहों के बयान के आधार पर थाना भावा नगर में धारा 302 भादंसं के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच के लिए एसडीपीओ भावानगर राजू की अगवाई में विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

इस अभियोग में दोषी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर एसआर राणा द्वारा भी घटनास्थल का दौरा किया गया। उन्होंने जांच अधिकारी एसडीपीओ भावानगर से एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है।

The post बेटी ने किया पिता का कत्ल; भावानगर में नेपाली युवती ने बाप के पेट में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.