Thursday, September 24, 2020 01:23 PM

भाली में अवैध खनन की मुख्यमंत्री से शिकायत

जवाली – जवाली उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत भाली में खनन माफियाओं के हौंसले एकदम बुलंद हैं, जो कि एसडीएम जवाली सलीम आजम के निर्देशो के अनुसार  सभी अवैध रास्ते  दो जुलाई को नायब तहसीलदार कोटला, पुलिस विभाग, लोक निर्माण विभाग व खनन विभाग ने मुख्यमंत्री सेवा संकल्प में शिकायत के बाद भाली में अवैध खनन के रास्ते खुद मौके पर खड़े होकर सारे रास्ते बंद करवाए गए थे, परंतु भाली में खनन माफियाओं के हौसले इस कद्र बुलंद हैं कि उन्हें कानून का कोई खौफ नहीं है, जो कि फिर से अवैध खनन कर रहे हैं।

स्थानीय वासियों अमन राणा, दीपक नाथ, कर्ण कश्यप व देशराज ठाकुर ने बताया कि इस मामले की शिकायत फिर से मुख्यमंत्री सेवा संकल्प में की गई है और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है, जो कानून की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

देसराज ठाकुर ने बताया कि मालूम नहीं, किसके इशारे पर इनके हौसलें बुलंद है। यह भी जांच का विषय है। इस बारे में जब एसडीएम ज्वाली सलीम आजम से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि इस बारे उनको कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है, तो इसकी छानबीन की जाएगी तथा ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

The post भाली में अवैध खनन की मुख्यमंत्री से शिकायत appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.