भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा बोले, मिस्टर कूल महेंद्र सिंह धोनी जैसा कोई नहीं

नई दिल्ली — आईपीएल का बिगुल एक बार फिर से बज गया है। इस बीच कोविड-19 के चलते खिलाडिय़ों का ऑफ सेशन अभी भी जारी है और वह फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से रू-ब-रू हो रहे हैं। रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर रोहित शर्मा ने भी ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक खास अंदाज में फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया। रोहित ने फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन किया। इसमें वह फैंस के सवाल चुनकर अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो के द्वारा जवाब दे रहे थे।

इस बीच रोहित से एक सवाल धोनी की तुलना पर भी किया गया था, जिस पर रोहित ने कहा कि एमएस धोनी जैसा बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। थोड़े दिनों पहले टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना ने रोहित की कप्तानी की तुलना धोनी से की थी। इस पर एक फैन ने सवाल पूछा था कि क्या आप बता सकते हैं कि आपके कप्तानी स्टाइल में खास क्या है और आप अन्य कप्तानों से अलग कैसे हैं?

इसके जवाब में रोहित ने कहा कि इस पर रोहित ने जवाब में कहा कि हां, मैंने सुरेश (रैना) के इस कमेंट के बारे में सुना है। एमएस धोनी एक अलग ही खिलाड़ी हैं, उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता। मैं मानता हूं कि इस तरह की तुलना नहीं होनी चाहिए। हर एक व्यक्ति अलग है और उसकी मजबूती और कमजोरी अलग-अलग होती है।’ बता दें रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार खिताब अपने नाम किए हैं। कप्तानी में रोहित के कूल स्टाइल की तुलना अक्सर एमएस धोनी से होती है।

The post भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा बोले, मिस्टर कूल महेंद्र सिंह धोनी जैसा कोई नहीं appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.

Related Stories: