Thursday, November 26, 2020 06:31 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले, इस साल का आईपीएल रहा सुपर हिट 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि इस साल का आईपीएल सुपर हिट रहा है। गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में कहा, “अविश्वसनीय और मैं बिलकुल भी हैरत में नहीं हूं। हम टूर्नामेंट शुरू होने से एक महीने पहले आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार और अन्य सभी संबद्ध लोगों से बात कर रहे थे कि क्या हम इस बार इसे कर पाएंगे ,जैव सुरक्षा वातावरण का क्या परिणाम रहेगा और क्या यह सफल हो पायेगा। ”

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, “लेकिन हमने अपनी योजना के अनुसार आगे बढ़ने का फैसला किया क्योंकि हम सभी के जीवन में सामान्य स्थिति लाना चाहते थे और खेल को वापस लौटाना चाहते थे। हमें जो फीडबैक मिला है उससे मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। यह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट है, इस बार इतने सुपर ओवर देखने को मिले हैं, हमने हाल ही में डबल सुपर ओवर भी देखा,हमने शिखर धवन की बल्लेबाजी देखी, रोहित शर्मा को देखा, हमने युवा खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करते देखा और हमने लोकेश राहुल की पंजाब टीम को तालिका में निचले स्थान से वापसी करते देखा।”

गांगुली ने कहा, “आपको इस बार सब कुछ देखने को मिला। मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं कि इस बार का आईपीएल सुपर हिट रहा है न केवल रेटिंग के लिहाज से बल्कि लोगों के टीवी पर इसे देखने के लिहाज से भी।”

The post भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली बोले, इस साल का आईपीएल रहा सुपर हिट  appeared first on Divya Himachal.