Saturday, October 31, 2020 12:18 AM

भटियात पंचायत समिति को 54 लाख

अंतिम बैठक में विकास कार्यों के लिए मिली राशि से विकास पकड़ेगा रफ्तार,  मेंबर्ज को एक सप्ताह के भीतर काम शुरू करने के निर्देश

चुवाड़ी-भटियात पंचायत समिति कार्यकाल की अंतिम बैठक शुक्रवार को समिति हाल॒चुवाड़ी में आयोजित की गई। कोविड-19 के चलते लंबे अंतराल के बाद आयोजित बैठक की अध्यक्षता पंचायत समिति अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने की। इस मौके पर विशेष रुप से मुख्यअतिथि एसडीएम भटियात बच्चन सिंह मौजूद रहे। पंचायत समिति॒को केंद्र सरकार व राज्य सरकार की ओर से विभिन्न कार्यों के अंतर्गत 54 लाख रुपए की धनराशि प्राप्त हुई है। उक्त धनराशि को समिति सदस्य अपने -अपने क्षेत्र के विकास कार्यों में खर्च कर विकास को गति प्रदान करेंगे।

बैठक का संचालन इसी माह में सेवानिवृत्त होने वाले पंचायत निरीक्षक सतीश कुमार ने किया। भटियात पंचायत समिति अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि॒ समिति सदस्य॒ अपने॒ प्रस्तावों पर एक सप्ताह के भीतर विकास कार्यों को आरंभ करें। ताकि उक्त कार्यों को शीघ्र मुकम्मल किया जा सके। एसडीएम भटियात बच्चन सिंह ने समिति बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि समिति सदस्य लंबित कार्यों को मनरेगा धनराशि के साथ मिलाकर खर्च करें, ताकि कम धनराशि को मिलकर खर्च किया जा सके। इसके अलावा खंड विकास अधिकारी डाक्टर बशीर खान ने मौजूद समिति सदस्यों को कार्यों के निष्पादन को लेकर संपूर्ण सहयोग करने का आह्वान किया है। इस मौके पर तहसील कल्याण अधिकारी सुरेषना, सीडीपीओ राकेश कुमार, एसडीओ विधुत राकेश वर्मा, कनिष्ठ अभियंता शाम लाल , भुवनेश्वर व धर्मेंद्र सहित अन्य समिति सदस्य मौजूद रहे।

The post भटियात पंचायत समिति को 54 लाख appeared first on Divya Himachal.