Friday, October 30, 2020 04:33 PM

बाइक स्किड होने से एक की मौत, एक घायल, बड़सर से निघ्यार वाया चंबेह रोड पर हादसा

शाहतलाई। बड़सर से निघ्यार वाया चंबेह रोड पर एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान नवीन शर्मा पुत्र नरोत्तम दत्त गांव बुखर जिला बिलासपुर व 2 दिन पहले ही छुट्टी आए सेना के जवान सुमित निवासी बडग़ांव जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। घायल को पिछली रात बड़सर अस्पताल से हमीरपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। यह घटना सोमवार शाम की है। बाइक स्किड होने की वजह से यह हादसा हुआ। चिकित्सकों ने नवीन शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि सुमित को गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल हमीरपुर रैेफर कर दिया गया।

लोक निर्माण विभाग को नहीं देंगे नगर पंचायत का बचा पैसा, प्रतिनिधियों ने किया विरोध
करसोग। नगर पंचायत करसोग के विकास कार्यों को मिली धनराशि लोक निर्माण विभाग को प्रदान करने की कोई प्रक्रिया अमल में लाई जाती है, तो इसका डटकर विरोध किया जाएगा। इसी को लेकर नगर पंचायत सदस्य बंसीलाल कौंडल तथा उनके साथ नरेंद्र मोंटू व अन्य लोगों ने एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर को ज्ञापन देकर मांग रखी कि नगर पंचायत का पैसा जो भी बचा है, वह लोक निर्माण विभाग को नगर पंचायत में खर्च करने के लिए नहीं दिया जाए। नगर पंचायत करसोग के कार्यकारी सचिव तथा तहसीलदार करसोग राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि जिला मुख्यालय में शिकायत निवारण कमेटी बैठक दौरान मामला रखने के बाद जो दिशा-निर्देश मिले हैं, उसके अनुसार लोक निर्माण विभाग से एस्टीमेट मांगा गया है।

The post बाइक स्किड होने से एक की मौत, एक घायल, बड़सर से निघ्यार वाया चंबेह रोड पर हादसा appeared first on Divya Himachal.