बिलासपुर में पंजाब का युवक चरस सहित गिरफ्तार, ड्राइवर सीट के नीचे छिपाया था नशा

कार्यालय संवाददाता-बिलासपुर
सदर थाना पुलिस ने पंजाब राज्य के युवक को चरस के साथ दबोचा है। पुलिस ने युवक के कब्जे से 25.46 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना टीम द्वारा नाका लगाया गया था। इस दौरान थाना सदर के पास पंजाब राज्य की एक स्विफ्ट कार आई। जिसे पुलिस ने संदेह के आधार पर चैकिंग के लिए रोका। कार में 39 वर्षीय युवक बैठा हुआ था।

पुलिस द्वारा इस दौरान जब चैकिंग ली गई तो ड्राइवर सीटर पर कंबल के नीचे चरस की खेप मिली। जिसके चलते पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मामला दर्ज कर लिया। उधर, इस बारे में पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस द्वारा चरस बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अनियंत्रित होकर पुली से गिरा ट्रक

स्टाफ रिपोर्टर, घुमारवीं
शिमला-धर्मशाला एनएच-103 पर निहारी के समीप एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुली से नीचे गिर गया। जिसमें ट्रक चालक को मामूली चोटें आई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक ट्रक सीमेंट उतारकर कांगड़ा से दाडलाघाट की ओर वापस आ रहा था। इस दौरान जब ट्रक निहारी के समीप पहुंचा, तो सामने से एक ट्रक आ रहा था, जिसे एक कार ओवरटेक कर रही थी। तभी कांगड़ा की ओर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया तथा पुली से नीचे गिर गया। हादसे में ट्रक चालक को मामूली चोटें आई है।

The post बिलासपुर में पंजाब का युवक चरस सहित गिरफ्तार, ड्राइवर सीट के नीचे छिपाया था नशा appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: