Monday, November 30, 2020 03:22 AM

बिलासपुर में बेकाबू ट्रक ने कुचला बाइक सवार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की आगामी कार्रवाई

बिलासपुर में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर धौलरा सड़क के पास दोपहर बाद एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रमेश कुमार पुत्र सुखराम निवासी डढोग (जुखाला) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रमेश कुमार सोमवार दोपहर करीब अढ़ाई बजे बिलासपुर से नौणी तरफ जा रहा था। रास्ते में धौलरा मंदिर सड़क मार्ग के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गया और उसी ट्रक के टायर के नीचे आ गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर के बाद ट्रक चालक मौके पर नहीं रुका और ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।  एएसपी अमित शर्मा ने कहा कि जल्द ही ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा।

ट्रक ने रौंदी महिला

कुनिहार – पुलिस थाना कुनिहार के अंतर्गत तालाब के समीप बाइक सवार एक महिला के ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति बाइक पर महिला को लेकर कुनिहार की ओर आ रहा था।  जैसे ही वह तालाब के समीप पहुंचे मार्ग मे एक ट्रक से पास लेते हुवे अचानक बाइक सड़क में स्किड हो गई व बाइसवार महिला ट्रक की चपेट में आ गई। मृतक महिला की पहचान चिड़गांव, शिमला निवासी शीला देवी  के रूप में हुई है। बाइक चालक देवी दत्त को गंभीर चोटें आई हैं।

राहगीर की जान गई           

चंबा – साहो मार्ग पर रविवार रात मोटरसाइकिल के राहगीर को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार भी गिर गए। इस हाइसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बता दें कि साहो के टिकरी गांव के तीन युवक अनूप कुमार पुत्र रत्न चंद, थापा पुत्र संतो राम, शिशु पुत्र मुंशी राम बाइक पर चंबा से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान अनूप कुमार ने तेज गति से ड्राइविंग करते हुए राहगीर सुरिंद्र कुमार वासी गांव लाहड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में अनूप कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए।

The post बिलासपुर में बेकाबू ट्रक ने कुचला बाइक सवार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की आगामी कार्रवाई appeared first on Divya Himachal.