Sunday, September 27, 2020 02:58 PM

अस्पताल के अधिकारी बोले, कोरोना टेस्‍ट हुआ ही नहीं, तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट

नई दिल्ली – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हालिया कोरोना रिपोर्ट पर कन्‍फ्यूजन की स्थिति बन गई है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट किया कि शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मगर थोड़ी देर बाद, न्यूज एजेंसी ने गृह मंत्रालय के अधिकारी के हवाले से कहा कि अभी अमित शाह की कोरोना जांच हुई ही नहीं है। आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि भी नहीं की गई है कि गृह मंत्री कोरोना मुक्त हो गए हैं। दूसरी तरफ, तिवारी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

मेदांता में भर्ती हैं शाह
शुरुआती लक्षणों के नजर आने के बाद, शाह का 2 अगस्त को टेस्‍ट कराया गया था। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी तबीयत ठीक थी लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां एम्स  की एक टीम उनकी देखरेख कर रही थी। अस्पताल से भी वह सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। अस्पताल से भी वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं।

ट्विटर पर सक्रिय हैं गृह मंत्री
गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हैं, वे खुद को क्वारंटीन कर लें और जांच करवाएं। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था। वह आखिरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। हालांकि यहां सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा खयाल रखा गया था। अभी उनकी रिपोर्ट को आए मात्र सात दिन हुए हैं।

कई मंत्री और मुख्यमंत्री हुए संक्रमित
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 8 अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने भी खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी। हालांकि दोनों की तबीयत बिल्कुल ठीक है। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनकी भी सेहत ठीक है। राज्यों के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश की मंत्री कमल रानी की कोरोना से मौत हो गई थी।

The post अस्पताल के अधिकारी बोले, कोरोना टेस्‍ट हुआ ही नहीं, तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.