Monday, September 28, 2020 08:20 PM

बाइक्स टकराईं, युवक की मौत

धंदड़ी में पेश आया दर्दनाक हादसा; मौके पर तोड़ा दम, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

निजी संवाददाता—चुरुडू

उपमंडल अंब के तहत के धंदड़ी में बुधवार देर रात दो बाइको में आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसको उपचार के लिए ऊना अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। हादसे ने मृतक की पहचान रविंद्र कुमार(23) पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी चुरुडू के रूप में हुई है।

जबकि पंकज कुमार निवासी धंदड़ी घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार दोनों चुरुडू में ही दुकान करते हैं। हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं हादसे की खबर के बाद गुरुवार को चुरुडू में दुकानदारों ने अपनी दुकानें भी बंद रखीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए बताया जा रहा है कि हादसे में रविंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल पंकज कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से ऊना पहुंचाया गया।

जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। जबकि स्थानीय लोगों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।  डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

अंब में दो सड़क हादसों में युवक और युवती जख्मी

अंब। अंब में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक बाइक चालक युवक व एक्टिवा चालक युवती के घायल होने का समाचार है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब दस बजे मुनीष 22 पुत्र दीनानाथ निवासी कलरुही अपनी बाइक से ऊना की तरफ जा रहा था तो विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से भिडं़त होने से तो बाल-बाल गया, लेकिन उसके बाद एक अन्य क्रेटा कार की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया।

घटना के बाद पीडि़त को तुरंत अंब हास्पिटल दाखिल करवा दिया गया। लेकिन वहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें क्षेत्रीय हास्पिटल ऊना भेज दिया है। अन्य घटना में गुरुवार को जब प्रेमिका (20) निवासी जंदोह जब अपनी एक्टिवा से कुठेड़ा खेरला लिंक मार्ग से गुजर रही थी तो अचानक सतुंलन खो देने से सड़क पर गिर पड़ी। बाद में उन्हें उपचार के लिए अंब हास्पिटल में दाखिल करवाया गया है। डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हुए हैं मामले की जांच की जा रही है।

The post बाइक्स टकराईं, युवक की मौत appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.