Friday, October 30, 2020 04:33 PM

जोगिंद्रनगर में कार के चारों टायर ले उड़े चोर, इंटों के सहारे गाड़ी खड़ा कर अंजाम दी वारदात

जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। आई-20 गाड़ी के चारों पहिए चुरा ले गए और गाड़ी को ईंटों के सहारे खड़ा कर फरार हो गए। आज सुबह जब जोगिंदर नगर के भ_ा निवासी नवल शर्मा जब सुबह उठे, तो पता चला कि उनकी गाड़ी के चारों टायर चोरी हो गए हैं। नवल शर्मा ने बताया कि वह पिछले 5 सालों से भ_ा में रेवेन्यू ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट के साथ ही सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करते हैं। उन्होंने पुलिस को गाड़ी के टायर चोरी होने की शिकायत की है। मौक़े पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

59 को रिपोर्ट का इंतजार, कोरोना संक्रमितों के प्राइमरी कांटैक्ट में आए लोगों के लिए सैंपल
जवाली। उपमंडल जवाली के लोगों को आज आने वाली 59 रिपोर्ट का इंतजार है। ये लोग कोरोना संक्रमितों के प्राइमरी कांटैक्ट में रहे हैं। सिविल अस्पताल जवाली में सोमवार को मेडिकल टीम द्वारा पुलिस थाना जवाली व एसबीआई बैंक जवाली में कोरोना संक्रमण के मामले निकलने के बाद उनके प्राइमरी कांटैक्ट में रहे 59 लोगों के थ्रौट सैंपल लिए गए थे। एसएमओ जवाली डॉ अमन दुबे ने बताया कि असप्ताल में 59 लोगों के थ्रोट सैंपल लेकर टीएमसी भेजे हैं, जिनकी शाम तक रिपोर्ट आ जाएगी।

The post जोगिंद्रनगर में कार के चारों टायर ले उड़े चोर, इंटों के सहारे गाड़ी खड़ा कर अंजाम दी वारदात appeared first on Divya Himachal.