Friday, October 30, 2020 04:49 PM

कार की टक्कर से ट्रक के टायर के नीचे आया युवक

पढियारकर के पास पेश आया दर्दनाक हादसा; गुस्साए लोगों ने पीटे कार-ट्रक डाइवर, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

पालमपुर, बैजनाथ, पपरोला पंचरुखी-पढियारखड़ के पास एक दर्दनाक हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मझेरणा के चकोल बेहडू का रहने वाला गुलशन पुत्र ज्ञान चंद आयु 28 साल जो कि बनूरी में अपने ससुराल गया था।  बुधवार सुबह जब बह अपनी बाइक में अपने भतीजे को बिठा कर वापस अपने घर मझेरणा को आ रहा था। तभी पढियारखड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही कार ने उसको जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद वह उछल कर पालमपुर की और से रेत के भरे ट्रक के अगले टायर के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जबकि साथ बैठा उसका भतीजा घायल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक गुलशन की मौत हो चुकी थी। मौके पर उपस्थित भीड़ ने कार और ट्रक ड्राइवर की पिटाई कर दी और ट्रक के शीशे तोड़ दिए। गुलशन का एक भाई और है और दोनो राजस्थान में किसी जगह पर नौकरी करते थे।

 आजकल दोनों लॉकडाउन के चलते घर में ही थे।   प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलशन का परिवार और उसके माता-पिता भी बनूरी गए थे। हादसे के चलते बनूरी ओर मझेरणा से लोग मौके पर पहुंच गए।  पुलिस जांच अधिकारी राज मल ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर अस्पताल लाया गया है।

The post कार की टक्कर से ट्रक के टायर के नीचे आया युवक appeared first on Divya Himachal.