Friday, October 30, 2020 03:44 AM

फौजी-भाई पर रेप-मारपीट का केस; बिलासपुर की युवती ने हमीरपुर के युवकों पर दर्ज करवाया मामला

बिलासपुर की एक युवती ने हमीरपुर जिला के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने बुधवार को इसकी शिकायत पुलिस थाना भराड़ी में की थी, उसके बाद पीडि़ता का मेडिकल करवाने के बाद वहां से मामला हमीरपुर पुलिस के सुपुर्द किया गया है। गुरुवार को इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ये दोनों भाई बड़सर उपमंडल के सलौणी क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। इनमें से एक आर्मीपर्सन बताया जा रहा है। बताते हैं कि इनमें से एक भाई के साथ पीडि़ता की सगाई हुई थी, जो कि बाद में टूट गई।

जानकारी के अनुसार जिला बिलासपुर के भराड़ी क्षेत्र की एक युवती की सगाई हमीरपुर जिला के सलौणी क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। युवक आर्मी पर्सन है। पीडि़ता द्वारा दी गई शिकायत के बाद युवक ने सगाई के बाद उसके साथ दुराचार किया। बाद में यह सगाई टूट गई। बताते हैं कि जब युवती सगाई तोड़ने को लेकर बातचीत करती, तो युवक व उसका भाई इसके साथ मारपीट करता।

आखिरकार तंग आकर युवती ने इसकी शिकायत जिला बिलासपुर के तहत पड़ते पुलिस थाना भराड़ी में दर्ज करवाई। बाद में युवती का घुमारवीं अस्पताल में मेडिकल हुआ, क्योंकि आरोपी हमीरपुर जिला से संबंधित है, इसलिए भराड़ी पुलिस ने मामला हमीरपुर पुलिस को जांच के लिए सौंपा है। पुलिस ने मामले में एफ आईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी हमीरपुर डा. कार्तिकेन गोकुल चंद्रन ने बताया कि विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

The post फौजी-भाई पर रेप-मारपीट का केस; बिलासपुर की युवती ने हमीरपुर के युवकों पर दर्ज करवाया मामला appeared first on Divya Himachal.