Thursday, January 21, 2021 10:36 PM

चंबा में सपीर्ली सड़कों पर मौत का सफर, तीन की मौत

जिला की सर्पीली सड़कों पर दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार देर रात खज्जियार मार्ग पर पेश आए दर्दनाक हादसे में तीन ओर बेशकीमती इंसानी जिंदगिया अकारण काल का ग्रास बन गई। इन दर्दनाक हादसे ने तीन परिवारों को ताउम्र न भूलने वाले जख्म दे डाले है, जिनकी भरपाई हो पाना अब नामुमकिन है। चंबा जिला में पिछले डेढ़ माह से सड़क हादसे का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इस अवधि में कई दर्दनाक हादसे पेश आ चुके हैं। बीते दिनों रजेरा-गागला संपर्क मार्ग पर आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई थी, जबकि एक बेटा व बेटी घायल हुए थे। लोग अभी इस दर्दनाक हादसे को भूला भी नहीं पाए थे कि बुधवार देर रात खज्जियार मार्ग पर एक कार के गहरी खाई में गिरने से तीन नौजवानों की मौत हो गई।

गुरुवार दोपहर बाद इन तीन युवकों के सफेद कफन से लिपटे शव जैसे ही घर के आंगन में पहुंचे तो माहौल काफी हृदयविदारक था। परिजनों को विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके लाड़ले एक ऐसे सफर पर रवाना हो गए है जहां से वे कभी वापस नहीं लौटे। गुरुवार को हादसे में मारे गए तीनों युवकों का हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक अंतिम संस्कार भी क दिया गया। बताते चलें कि चंबा जिला की सर्पीली सड़कें हादसों की दृष्टि से काफी संवेदनशील है।

The post चंबा में सपीर्ली सड़कों पर मौत का सफर, तीन की मौत appeared first on Divya Himachal.