Sunday, November 29, 2020 06:47 AM

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स का काम तमाम, प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूटा, मुंबई ने दस विकेट से जीता मैच

आईपीएल के 13वें सीजन का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शारजाह में खेला गया, जिसे मुंबई इंडियंस ने दस विकेट से जीत लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने मुंबई को 115 रन का टारगेट दिया। जवाब में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस टीम ने महज 12.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के 116 रन बनाकर दस विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस हार के साथ चेन्नई का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया। मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन ने सर्वाधिक 68 व डी कॉक ने 46 रन बनाए।

इससे पहले चेन्नई ने नौ विकेट पर 114 रन बनाए। चेन्नई के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। सैम करन ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। मुंबई के ट्रेंट बोल्ट ने चार, जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर को 2-2 विकेट मिले। चेन्नई की शुरुआत बहुत खराब रही। रितुराज गायकवाड़ बिना खाता खोले ट्रेंट बोल्ट की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने अंबाती रायडू (2) और एन जगदीशन (0) को लगातार बॉल पर आउट किया। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस भी एक रन बनाकर बोल्ट की बॉल पर आउट हुए। रविंद्र जडेजा सात रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की बॉल पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान एमएस धोनी 16 रन बनाकर राहुल चाहर की बॉल पर पैवेलियन लौटे। चेन्नई ने तीन रन के अंदर चार विकेट गंवा दिए थे। सबसे कम स्कोर पर चार विकेट गंवाने के मामले में चेन्नई दूसरे नंबर पर आ गई है। आईपीएल में सबसे कम स्कोर पर चार विकेट गंवाने का रिकार्ड कोच्चि टस्कर्स के नाम है।

The post IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स का काम तमाम, प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूटा, मुंबई ने दस विकेट से जीता मैच appeared first on Divya Himachal.