Saturday, January 23, 2021 04:46 PM

चार किलो चरस, पांच किलो गांजे संग दबोचे सेलर-डीलर, कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम ने सचाणी में डाली रेड

जिला कुल्लू की एसआईयू टीम ने सचाणी गांव में छापेमारी कर एक घर से चरस और गांजा की खेप बरामद की है। चरस और गांजा के साथ पुलिस ने सैलर और डीलर को भी गिरफ्तार किया है। एसपी गौरव सिंह ने बताया कि कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सचाणी गांव में एक व्यक्ति काफी मात्रा में गांजा और चरस बेचने वाला है, जिसके चलते सूचना मिलने के बाद एसआईयू टीम ने सचाणी गांव में जाकर मकान में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को चार किलो 001 ग्राम चरस और पांच किलो 356 ग्राम गांजा बरामद किया है।

 एसपी गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की इस टीम ने गांजा और चरस 26 वर्षीय काशी नाथ निवासी सचाणी तहसील भुंतर के मकान से बरामद किया है, जबकि दूसरे व्यक्ति 63 वर्षीय मोहन लाल निवासी सचाणी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। व्यक्ति इस मामले में डीलर का काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि काशीनाथ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है, जबकि मदन लाल के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की 29 धारा के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

 मामले में काशीनाथ चरस बेचने का काम करता था, जबकि मदन लाल उसे ग्राहक उपलब्ध करने का काम करता था और ग्राहक और विक्रेता के बीच डील करवाता था। लिहाजा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों के तार कहां-कहां और किन-किन लोगों से जुडे़ हैं, पुलिस इस पर भी छानबीन कर रही है। एसपी ने बताया कि चरस सहित अन्य नशे का कारोबार करने वाले लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है। नशे के कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

The post चार किलो चरस, पांच किलो गांजे संग दबोचे सेलर-डीलर, कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम ने सचाणी में डाली रेड appeared first on Divya Himachal.