Saturday, September 26, 2020 08:56 PM

छोटी काशी में 14 और को कोरोना

जिला में दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे संक्रमण के मामले, 250 में से 133 एक्टिव केस

मंडी-जिला मंडी में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए दिन कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को जिला भर में 14 मामले सामने आए हैं, जिनमें से अधिकतर नेरचौक क्षेत्र में मजदूरी का कार्य करने के लिए बिहार से लौटे मजदूर हैं। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया है।

वहीं गोहर थाने में कार्यरत तीन पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के अनुसारी मंडी से कोरोना मरीजों का आंकड़ा 250 तक पहुंच गया है। इस समय जिला में 133 एक्टिव केस हैं। दूसरी तरफ जिला में कोरोना से रिकवरी ग्राफ भी लगातार बढ़ रहा है।

रविवार को जिला भर में कोरोना से 14 मामले सामने आए, जिनमें मजदूरी का कार्य करने के लिए नेरचौक पहुंचे मजदूर, जो कि अभी संस्थागत क्वारंटाइन थे, वे पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं थुनाग क्षेत्र से एसएसबी में कार्यरत एक जवान भी  कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि गोहर थाने में लगातार मामले सामने आ रहे हैं। सबसे पहले इस थाने का कुक पॉजिटिव आया था। उसके बाद से एसचओ सहित कई पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार को नेरचौक मेडिकल कालेज से आई रिपोर्ट में जिला में 14 कारोना के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। सभी को कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया है।

The post छोटी काशी में 14 और को कोरोना appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.