Saturday, January 23, 2021 05:08 PM

चुनाव हारने के बाद पारिवारिक विवाद में उलझे ट्रंप, डोनाल्ड को भतीजी मेरी ने बताया क्रूर और विश्वासघाती

डोनाल्ड को भतीजी मेरी ने बताया क्रूर और विश्वासघाती, जेल भेजने की मांग

अपना दूसरा कार्यकाल पाने में असफल रहे अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक नए विवाद में फंस गए हैं। उनकी भतीजी मेरी ट्रंप ने आरोप लगाया है कि उनके चाचा ‘अपराधी, क्रूर और विश्वासघाती’ हैं। मेरी ट्रंप ने मांग की कि व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद उनके चाचा डोनाल्ड ट्रंप को जेल भेजा जाना चाहिए।

बता दें कि मेरी ट्रंप मनोविज्ञानी एवं लेखिका हैं। वह डोनाल्ड ट्रंप के बड़े भाई फ्रेड ट्रंप जूनियर की बेटी हैं। मेरी ट्रंप अपने चाचा की नीतियों की अकसर मुखर आलोचना करती रही हैं। उन्होंने इस विचारधारा को सिरे से खारिज किया कि ट्रंप के खिलाफ मुकदमा चलाने से देश में राजनीतिक विभाजन और भी गहरा जाएगा। मेरी ट्रंप ने कहा कि बार-बार यह कहा जाना निश्चित ही अपमानजनक है कि अमरीकी लोग इससे निपट सकते हैं और हमें अब आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि वाकई में किसी के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए, तो वह डोनाल्ड ट्रंप हैं। यदि ऐसा नहीं किया गया तो यह माना जाएगा कि हम उससे भी खराब किसी व्यक्ति को स्वीकार करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। मेरी ट्रंप  की टिप्पणियों को डोनाल्ड ट्रंप के प्रचार अभियान के प्रवक्ता ने खारिज कर दिया है। प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि मेरी ट्रंप यह सब स्टंट अपनी आने वाली किताब को बेचने के लिए कर रही हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से उनकी आने वाली किताब की सेल बढ़ जाएगी।

The post चुनाव हारने के बाद पारिवारिक विवाद में उलझे ट्रंप, डोनाल्ड को भतीजी मेरी ने बताया क्रूर और विश्वासघाती appeared first on Divya Himachal.