Friday, September 25, 2020 07:56 AM

सीएम हेल्पलाइन पर फटाफट हल हो रहीं लोगों की शिकायतें

कार्यालय संवाददाता—बिलासपुर

सदर विकास खंड के अंतर्गत सीएम हेल्पलाइन पर शिकायतों का अब तुरंत ही समाधान कर दिया जा रहा है। सीएम हेल्पलाइन पर सदर विकास खंड के तहत जो भी शिकायत हो रही हैं उसे निपटाने के लिए विकास खंड अधिकारी विनीत ठाकुर की ओर से बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं।

जिसका लाभ सदर विकास खंड के लोगों को मिल रहा है। अब हर रोज यहां पर सीएम हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों की मॉनिटरिंग की जा रही है। ताकि समय पर समस्या का समाधान हो सके। जानकारी के अनुसार सदर विकास खंड अधिकारी विनीत ठाकुर ने अभी हाल ही में ज्वाइन किया है। जिसके चलते यह अधिकारी लगातार पंचायतों का स्वयं निरीक्षण कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर सबसे अहम काम सीएम हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों के समाधान में जुटे हुए हैं। यहां पर अधिकतर शिकायतें पेंडिंग रहती थी। लेकिन विकास खंड अधिकारी ने इस मसले को गंभीरता से लेते हुए एक साथ 60 शिकायतों का समाधान किया। वहीं, इसके अलावा हर रोज अब शिकायतें आ रही हैं। लेकिन विकास खंड अधिकारी की ओर से ये भी निर्देश संबधित कर्मियों को दिए गए हैं कि इन समस्याओं के समाधान को तुरंत कदम उठाए जाएं। ताकि लोगों को लाभ मिल सके।

The post सीएम हेल्पलाइन पर फटाफट हल हो रहीं लोगों की शिकायतें appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.