Thursday, September 24, 2020 11:00 PM

सीएम जयराम ठाकुर के वेलकम को ऊना तैयार

 आज 200 करोड़ के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री; पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की तैयारियों की समीक्षा, अधिकारियों से लिया फीडबैक

ऊना – एकदिवसीय प्रवास पर ऊना आ रहे मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की तैयारियों के संबंध में बुलाई गई अधिकारियों की एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पुश पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की। इस बैठक में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधायक बलबीर सिंह, विधायक राजेश ठाकुर, हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, एचपीएसआईडीसी उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर अपने प्रवास के दौरान जिला ऊना के विकास के लिए 200 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन थाना खास में एक ही स्थान पर करेंगे। उन्होंने बताया कि 100 करोड़ से अधिक रुपए की योजनाएं कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी हैं।

इसके साथ-साथ 60 करोड़ से अधिक की परियोजनाएं हरोली विस क्षेत्र से, 35 करोड़ की परियोजनाएं ऊना विस क्षेत्र तथा 3 करोड़ से अधिक की योजनाएं चिंतपूर्णी विस क्षेत्र की हैं। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को अंतिम तैयारियां जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री बहुत सी महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अटल आदर्श विद्यालय, बंगाणा में सीवरेज स्कीम, गोकुल ग्राम तथा मुर्राह प्रजनन केंद्र जैसी योजनाएं जिला ऊना के भविष्य के साथ जुड़ी हैं।

ये रहे उपस्थित

बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल, कुटलैहड़ मंडल अध्यक्ष मास्टर तरसेम लाल, उपायुक्त ऊना संदीप कुमार, एडीसी अरिंदम चौधरी, एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

The post सीएम जयराम ठाकुर के वेलकम को ऊना तैयार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.