Thursday, September 24, 2020 02:58 PM

जयराम ठाकुर ने बताया पंचायत चुनावों का टाइम, मंत्री के रिश्तेदारों की जमीन पर दिया यह जवाब

पालमपुर। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साफ किया है कि पंचायत चुनावों को टाला नहीं जा रहा है, इसमें सिर्फ कुछ पंचायतों की ओर से आए सुझावों पर प्रक्रिया चल रही है। सीएम ने पालमपुर के ठाकुरद्वारा में पत्रकारों से कहा कि सरकार पंचायत चुनाव समय पर करवाने की पक्षधर है।

इसमें कुछ टाला नहीं जा रहा है। जनता की तरफ से कुछ पंचायतों के पुनर्गठन को लेकर बातें आई हैं। उसके लिए सरकार एक्ट के मुताबिक प्रक्त्रिया अपना रही है। उन्होंने माना कि कोरोना से आर्थिक संकट के चलते हर काम प्रभावित हुआ है। सीएम ने  मेजर विजय सिंह मनकोटिया की ओर से जिला कांगड़ा के एक मंत्री के रिश्तेदारों पर इंदौरा में ली जमीन मामले को लेकर कहा कि अभी एक पक्ष ने अपनी बात रखी है। इसमें दूसरे पक्ष को भी सुना जाएगा। फिर देखेंगे कि आगे क्या करना है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में विपक्ष को चाहिए था कि वह इसमें सहयोग करता, लेकिन वह सहयोग के बजाय इस पर भी राजनीतिक रोटियां सेंक रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कोरोना के चलते बाहरी राज्यों या विदेश में फंसे करीब ढाई लाख लोगों का घर वापस लाए हैं, क्योंकि वे हमारे लोग हैं। कांग्रेस इस पर भी राजनीति कर रही है। बाहर से आए लोगों के लिए कारण प्रदेश में मामले बढ़े हैं, लेकिन उनके जीवन को बचाया गया है। बहरहाल सीएम ने पंचायत चुनावों पर अपनी स्थिति साफ कर दी है।

The post जयराम ठाकुर ने बताया पंचायत चुनावों का टाइम, मंत्री के रिश्तेदारों की जमीन पर दिया यह जवाब appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.