Tuesday, September 29, 2020 03:26 AM

सीएम ने किए करोड़ों के उद्घाटन

मुख्यमंत्री दो दिन के कुल्लू दौरे पर, आज ढालपुर में फहराएंगे तिरंगा

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — कुल्लू-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लंबे समय के बाद दो दिवसीय कुल्लू दौरे पर हैं, जहां पर शुक्रवार को कुल्लू पहुंचे मुख्यमंत्री ने शमशी आईटीआटी से करोड़ों के उद्घाटन जिला कुल्लू के किए। वहीं, शनिवार को मुख्यमंत्री राज्य स्तरीय 15 अगस्त, जो कि इस बार जिला कुल्लू में होने जा रहा है में बतौर मुख्यातिथि शरीक होंगे। शुक्रवार को कुल्लू पहुंचने पर मुख्यमंत्री का स्वागत आईटीआई शमशी में बड़े सादे अंदाज में हुआ।

उनके स्वागत में यहां कुल्लवी बाजा जरूर बुलाया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री  के शमशी आईटीआई परिसर पहुंचने से पहले पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नाटी डाली। वहीं, लंबे समय के बाद किसी कार्यक्रम में इस तरह से बाजा जहां बजता दिखा, वहीं पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने भी नाटी डाल कर सभी को यहां झूमने पर मजबूर कर डाला। हालांकि बाजे वाले मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बुलाए गए थे, लेकिन इसी बीच मुख्यमंत्री का काफिला जब शमशी आईटीआई परिसर पहुंचा तो बाजे वाले मुख्यमंत्री को देखते रह गए और कार्यक्रम में बुलाए बाजे वाले मुख्यमंत्री के स्वागत में बाजा ही नहीं बजा पाए।

महिला पुलिस कर्मियों ने संभाला मोर्चा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के पहले दिन शमशी आईटीआई परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस पूरी तरह से नियमों को लेकर सख्त दिखी। यहां कार्यक्रम की सुरक्षा का जिम्मा पूरी तरह से महिला पुलिस कर्मियों ने संभाले रखा।  बिना मास्क के बैठे लोगों को बार-बार मास्क को नाक तक लगाए रखने को लेकर महिला पुलिस कर्मी लोगों को बोलती रहीं। यही नहीं, सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी महिला पुलिस कर्मियों ने बेहतर कार्य किया और लोगों को बार-बार एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने को लेकर व्यवस्था बनाती रही। वहीं, जनसभा में बैठे करीब लोगों के लिए लगाई गई दो गज की दूरी में कुर्सी में बैठे लोगों के बीच में भी महिला पुलिस कर्मियों ने बखूबी अपनी ड्यूटी को यहां निभाया। सही नहीं, अगर कोई नेता अपना मास्क मुंह से हटाकर नीचे रखता, महिला पुलिस कर्मी उस नेता के पास जाकर कहतीं कि कृप्या मास्क को नाक तक ढक कर रखें। वहीं, मंच से अंत में मुख्यमंत्री ने इस बात को कहा।

The post सीएम ने किए करोड़ों के उद्घाटन appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.