Saturday, September 19, 2020 10:06 PM

कांस्टेबल के कांटैक्ट में आए पुलिस जवानों की रिपोर्ट नेगेटिव

पांवटा साहिब –  जिला सिरमौर में पुलिस विभाग में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला पांवटा साहिब के पुरूवाला पुलिस थाने में आया था। यहां का एक हैड-कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव आया। जिसके बाद विभाग में भी हड़कंप मचना लाजिमी था, लेकिन राहत की बात यह है कि उक्त कांस्टेबल के संपर्क में आए 12 पुलिस जवानों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि अभी सभी आइसोलेटिड हैं, लेकिन एक जवान के संपर्क में आने के बाद भी बाकी के जवान नेगेटिव हैं।

यह एक चमत्कार से कम नहीं है और कुछ लोग इसे पांवटा साहिब के होम्योपैथिक चिकित्सक डा. रोहताश नांगिया की जादुई दवा का परिणाम भी बता रहे हैं। ऐसा ही पांवटा साहिब में भी देखने को आ रहा है। नगर से जितने सैंपल उठाए गए हैं उनमें से अधिकतर लोग नेगेटिव आए हैं। उधर, थाना प्रभारी पुरूवाला विजय रघुवंशी ने बताया कि नके 12 जवानों की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिर भी फिलहाल सभी आइसोलेटिड हैं। उन्होंने जनता से भी आह्वान किया है कि कुछ दिन पुलिस थाना आने से बचें। कोई शिकायत हो तो फोन पर ही संपर्क करें।

The post कांस्टेबल के कांटैक्ट में आए पुलिस जवानों की रिपोर्ट नेगेटिव appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.