Saturday, October 31, 2020 01:09 AM

यहां-यहां बनाए कंटेनमेंट जोन

जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी।

उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कुठेड़ा जसवालां के वार्ड नंबर-1 में भोला राम की झुग्गी को, अंबोटा के वार्ड नंबर-12 में छजू राम के घर को, दुलैहड़ के वार्ड नंबर-6 में बलवंत राय की दुकान से संजीव राय की दुकान और संजीव कुमार के घर से तरसेम लाल के घर, रक्कड़ की बसंत विहार कॉलोनी में महिंद्र लाल शर्मा के घर, चताड़ा के वार्ड नंबर-7 में राकेश कुमार के घर, जनकौर के वार्ड नंबर-4 में राणा सिंह के घर से सूरम सिंह के घर, लोअर देहलां के वार्ड नंबर-4 में जसवीर कौर के घर, अप्पर देहलां के वार्ड 8 करूण शर्मा के घर, बड़साला के वार्ड नंबर-5 में चमन लाल के घर, ऊना के वार्ड नंबर-1 में हरबंस लाल के घर, अंब के वार्ड नंबर-13 में विनय चंद शर्मा के घर, टकारला के वार्ड नंबर-3 में स्मृति शर्मा के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

डीसी संदीप कुमार ने बताया कि इसके अतिरिक्त कुठेड़ा जसवालां के वार्ड नंबर-1 के शेष हिस्से को, अंबोटा के वार्ड नंबर-12  के शेष हिस्से, दुलैहड़ के वार्ड नंबर-6 के शेष हिस्से, ऊना के वार्ड नंबर-1 में राम सिंह के घर, अंब के वार्ड नंबर-13 के शेष हिस्से को बफर जोन में रखा गया है। वहीं, डीसी संदीप कुमार ने बताया कि 15 क्षेत्रों को जिला ऊना की हॉटस्पॉट क्षेत्रों की सूची से बाहर करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन से बाहर किए गए क्षेत्रों में तक के क्षेत्र शामिल हैं।

The post यहां-यहां बनाए कंटेनमेंट जोन appeared first on Divya Himachal.