Friday, September 25, 2020 02:40 AM

कोरोना की मार…नेताओं के बाद अब अफसरों पर प्रहार

जंगलबैरी फोर्थ बटालियन के कमांडेंट, डीएसपी पांवटा, नायब तहसीलदार कमरऊ भी पॉजिटिव

कार्यालय संवाददाता – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में नेताओं के बाद अब अधिकारियों पर भी कोरोना झपटना शुरू हो गया है। रविवार देर रात और सोमवार को पांवटा साहिब में समाचार लिखे जाने तक कोरोना के नौ मामले सामने आ चुके थे, जिसमें तीन बड़े अधिकारी भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हुए हैं। इनमें पांवटा साहिब में ऑफिशियल ड्यूटी पर पहुंचे जंगलबैरी फोर्थ बटालियन के कमांडेंट सहित डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह और गिरिपार क्षेत्र के कमरऊ तहसील के नायब तहसीलदार शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक  पहली अगस्त को सुखराम चौधरी ऊर्जा मंत्री बनने के बाद पहली बार पांवटा साहिब आए। इस दौरान जगह-जगह समर्थकों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जाहिर तौर पर इस दौरान अधिकारियों की भी मौजूदगी रही।

पहले ऊर्जा मंत्री के निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने भी अपना और अपने परिवार का टेस्ट करवाया, जिसमें वह तथा उनकी दो बेटियों सहित उनकी पत्नी और सास भी पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भी परिवार सहित संक्रमण के शिकार हुए, लेकिन रविवार रात और सोमवार दोपहर को जो रिपोर्ट सामने आई, उनमें नौ संक्रमितों में से तीन बड़े अधिकारी भी कोरोना से पॉजिटिव हुए, जिससें विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग के बड़े अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद निचले स्तर के अधिकारियों और कर्मचारियों में भय का माहौल बन गया है। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने तो पांवटा साहिब में कम से कम एक सप्ताह के लॉकडाउन की मांग भी की है। वहीं, आम जनता में भी दहशत है कि जब नेता और अधिकारी इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं तो आम जनता कैसे बच सकती है।

The post कोरोना की मार…नेताओं के बाद अब अफसरों पर प्रहार appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.