Saturday, October 24, 2020 09:31 AM

कोरोना…महिला की मौत…नौ पॉजिटिव

ऊना में लगातार बढ़ रहे मामलों से डरे लोग; अंब के बदाऊं गांव की रहने वाली थी महिला, बैंक कर्मी के संक्रमित होने से सील किया बैंक

स्टाफ रिपोर्टर। अंब-विकास खंड अंब के तहत बदाऊं गांव की कोरोना पॉजिटिव एक 50 वर्षीय महिला की मौत व अंब स्थित एक बैंक का अधिकारी पॉजिटिव पाए जाने के बाद लोगों मे हड़कंप मच गया हैं। मृतक महिला पिछले करीब एक सप्ताह से अस्वस्थ चल रही थी। परिजन उन्हें उपचार के लिए अंब हॉस्पिटल ले गए।

लेकिन यहां से डाक्टर ने उन्हें क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना भेज दिया। उसके बाद तबीयत बिगड़ती देख परिजन उन्हें पंजाब के होशियारपुर में स्थित एक निजी हास्पिटल में गए। लेकिन यहां पर भी कोई सुधार न होने पर परिजन उन्हें रविवार को टांडा हॉस्पिटल ले गए। यहां सैंपल लेने के बाद महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद सोमवार देर शाम महिला ने दम तोड़ दिया। बता दे कि मृतक महिला बुखार व उल्टियां से ग्रस्त थी। परिजन उसके उपचार के लिए कई हास्पिटल में गए, लेकिन मृतका की हालत सुधरने के बजाय बिगड़ती चली गई। महिला अपने पीछे दो बेटियां व दो बेटे छोड़ गई है। उधर, अंब स्थित एचडीएफसी बैंक का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसकी सेहत ठीक न होने के चलते मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने  रेपिड एंटीजन टेस्ट लिया था। उसके बाद रिपोर्ट में संक्रमित होने का खुलासा सामने आने के बाद बैंक को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया है। बैंक में कार्य कर रहे अन्य कर्मचारियों को भी होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है। अंब में लगातार बढ़ रहे मौत व कोरोना के केसों के बाद लोग सहमे हुए है।

The post कोरोना… महिला की मौत…नौ पॉजिटिव appeared first on Divya Himachal.